पुनेरी पल्टन ने बेंगलुरु बुल्स, तेलुगु टाइटंस और पटना पाइरेट्स को टाई के लिए हराया

0
32

पुनेरी पल्टन ने बेंगलुरु बुल्स, तेलुगु टाइटंस और पटना पाइरेट्स को टाई के लिए हराया

पंकज मोहिते ने पुनेरी पल्टन के रूप में अपनी पहचान बनाई, शुक्रवार को अपने घरेलू चरण के फाइनल मैच में बेंगलुरु बुल्स 42-38 से आगे निकल गया, जिसमें तेलुगु टाइटंस और पटना पाइरेट्स के बीच एक टाई मैच भी देखा गया।
कज मोहिते रेड-हॉट फॉर्म में थे क्योंकि रेडर ने शुक्रवार को पुणे के श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में प्रो कबड्डी के पुणे लेग के फाइनल मैच में पुनेरी पल्टन को गत चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को 42-38 से हरा दिया। 

मोहित ने 17 छापे अंकों के साथ पुणे के सुरजीत सिंह और सागर कृष्णा (दोनों को उच्च 5 अंक हासिल करने) का समर्थन किया, क्योंकि परिणाम ने घरेलू टीम को अंक तालिका में 8 वें स्थान पर पहुंचाने में मदद की।

बेंगलुरु के शीर्ष रेडर पवन सेहरावत और रोहित कुमार ने सुपर 10 का चयन किया, लेकिन वे पुणे के एक मजबूत और चतुर के खिलाफ वांछित पाए गए।

बेंगलुरु ने मैच को पसंदीदा के रूप में शुरू किया होगा, लेकिन घरेलू टीम ने पहले हाफ में जमकर अपनी सही क्षमता दिखाई। सुरजीत सिंह और उनकी पुणे डिफेंस के पास हाई-फ्लायर सेहरावत के लिए एक गेम-प्लान था और उनकी रक्षा की दो पंक्तियों का मतलब था कि बेंगलुरु के प्राथमिक रेडर का खतरा पहले हाफ के अधिकांश समय के लिए बेअसर हो गया था। 

चटाई के दूसरी तरफ, मोहिते ने एक और शानदार आउटिंग की। प्रो कबड्डी के अपने पहले सीज़न को खेल रहे युवा रेडर ने आसानी के साथ अंक हासिल किए, इस प्रक्रिया में ‘कबड्डी’ जैसे क्लासिक कबड्डी मूव्स का निर्माण किया, क्योंकि पुणे ने पहले हाफ में सात मिनट शेष रहते हुए अपना पहला ऑल-आउट प्राप्त किया।

रोहित कुमार ने बेंगलुरू के लिए मधुर वापसी करने के लिए चमक का उत्पादन किया, लेकिन सुरजीत के हाई 5 और मोहित के 9 रेड पॉइंट का मतलब था कि पुणे पांच अंकों की बढ़त (20-15) के साथ हाफ टाइम में चली गई। 

पुणे ने पांचवें मिनट में अपना दूसरा ऑल-आउट मैच फिर से शुरू किया और नौ अंकों की बढ़त हासिल करने के लिए फिर से शुरुआत की क्योंकि मोहिते ने अपना सुपर 10 हासिल किया। लेकिन बेंगलुरू को सहरावत द्वारा लड़ाई और मल्टी-पॉइंट छापे के बिना तैयार होने के लिए तैयार नहीं थे। और रोहित कुमार ने घाटा घटाकर पांच अंक कर दिया। लेकिन ऑल-आउट का सामना करते हुए, कृष्णा ने पुणे को फिर से बढ़त बनाने में मदद करने के लिए दो सुपर टैकल सहित तीन सफल टैकल का उत्पादन किया। 

टाइटन्स ने पाइरेट्स के साथ रोमांचक टाई खेला

तेलुगु टाइटन्स ने शुक्रवार को श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, महालुंगे, बालेवाड़ी, पुणे में प्रो कबड्डी मैच में पटना पाइरेट्स के खिलाफ 42-42 से अधिक मनोरंजक मैच खेला। 

परदीप नरवाल, 17 रेड पॉइंट के साथ, एक बार फिर पटना के लिए स्टार थे क्योंकि वे मैच जीतने के लगभग छह अंक नीचे होने से वापस आ गए। तेलुगु टाइटन्स दो हमलावरों – सिद्धार्थ देसाई और रजनीश – सुपर 10s के बावजूद टाई के साथ आने के लिए खुद को अशुभ मानेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here