26 – सितंबर को वनप्लस टीवी के साथ वनप्लस 7 T फोन भारत मे होगा लॉन्च

1
58

 सितंबर में नए वनप्लस उत्पाद आ रहे हैं और कंपनी खुद वनप्लस टीवी के बारे में बात करने के लिए उत्साहित है, जो स्मार्टफोन निर्माता के लिए पूरी तरह से नया उत्पाद श्रेणी है, अपडेटेड वनप्लस 7 टी श्रृंखला का आगमन वनप्लस प्रशंसकों और गीक्स के लिए संगीत है। 

वनप्लस 7 टी की कीमत के बारे में कोई अफवाहें नहीं हैं, लेकिन फोन के लिए अपग्रेड को देखते हुए, वनप्लस इसे वनप्लस 7 की तुलना में थोड़ी अधिक कीमत पर पेश कर सकता है। इसलिए, हम बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 37,000 रुपये देख सकते हैं 

वनप्लस से उम्मीद की जाती है कि वह अपने सभी मौजूदा फोन में एक समान अपग्रेड लाएगा और इसका मतलब है कि वनप्लस 7 टी को अपने बड़े भाई के समान तकनीक मिलेगी। लीक के अनुसार, वनप्लस 7 टी को 3080mAh की बैटरी मिलेगी जो वॉर चार्ज 30 टी सपोर्ट देगी। Warp Charge 30T एक घंटे में बैटरी भर सकता है।

वनप्लस 7 में पीछे की तरफ एक अच्छा डुअल-कैमरा सिस्टम था लेकिन इसके प्रतिद्वंद्वियों ने अधिक बहुमुखी लेंस वाले क्वाड-कैमरा सिस्टम की पेशकश शुरू कर दी। इसलिए, वनप्लस संभवतः एक बेहतर ट्रिपल कैमरा सिस्टम पेश करने जा रहा है। लीक हुई स्पेक शीट से पता चलता है कि हम वनप्लस 7 प्रो से एक समान कैमरा सिस्टम देख सकते हैं।

वनप्लस 7T में 12-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा के साथ 2x ऑप्टिकल ज़ूम और 16-मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। और संभवतः, हम एक iPhone 11-प्रेरित बड़े पैमाने पर कैमरा टक्कर देख सकते हैं। लीक्स का यह भी सुझाव है कि हम वनप्लस 7 टी कैमरों से 960fps स्लो-मोशन वीडियो भी देख सकते हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here